समाजवादी पार्टी में सामिल हुई शत्रु की पत्नी पूनम सिन्हा लखनऊ से लड़ेगी चुनाव

लखनऊ

शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा नवाबों के शहर लखनऊ से गठबंधन की उम्मीदवार होंगी पूनम सिन्हा ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली कयास लगाए जा रहे थे कि पूनम सिन्हा कांग्रेस में शामिल होंगी, लेकिन उन्होंने सपा का हाथ थाम लिया पूनम 18 अप्रैल को नामांकिन दाखिल करेंगी. इससे पहले 6 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के 39वें स्थापना दिवस पर पार्टी के कद्दावर नेता शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस में शामिल हुए थे बीजेपी नेतृत्व के साथ शत्रुघ्न सिन्हा लंबे समय से खफा चल रहे थे।

समाजवादी पार्टी के नेता रविदास मेहरोत्रा ने कहा कि लखनऊ से गठबंधन की प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा होंगी हमारी कांग्रेस से अपील है कि वह अपना उम्मीदवार लखनऊ से ना उतारे ताकि भारतीय जनता पार्टी को हराया जा सके समाजवादी पार्टी सदस्यता ग्रहण करते वक्त पूर्व सीएम अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव मौजूद थीं।

बॉलीवुड के ‘शॉटगन’ और ‘बिहारी बाबू’ शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहिब से बीजेपी का टिकट मिलने के बाद इन दिनों धुआंधार चुनाव प्रचार में लगे हैं. इस अभियान में उनका साथ पत्नी पूनम सिन्हा भी दे रही थीं. लेकिन अब लखनऊ से पूनम गठबंधन के टिकट से खुद बतौर प्रत्याशी दावेदारी पेश करने जा रही हैं. पूनम का सीधा मुकाबला बीजेपी के राजनाथ सिंह से है. 2014 के लोकसभा चुनाव में लखनऊ संसदीय सीट पर 53.02 फीसदी मतदान हुए थे. इस सीट पर राजनाथ सिंह ने कांग्रेस की रीता बहुगुणा जोशी को 2 लाख 72 हजार 749 वोटों से मात देकर जीत हासिल की थी. राजनाथ सिंह को 5,61,106 वोट मिले थे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

गोड्डा रामनगर एक लड़की देवघर  बाथरूम* *में करंट लगने से हुई मौत

🔊 Listen to this  देवघर स्थित उसके ससुराल में 25 वर्षीय लड़की मौत हो गयी …