निष्पक्ष चुनाव हो तो 40 सीटों पर सिमट जाएगी पार्टी -अजय अग्रवाल बीजेपी नेता

भाजपा नेता और सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता अजय अग्रवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है. साल 2014 में कांग्रेस नेता सोनिया गांधी के ख़िलाफ़ चुनाव लड़ने वाले अग्रवाल को पार्टी ने इस बार रायबरेली से टिकट नहीं दिया है.


रायबरेली में इस बार टिकट न मिलने से नाराज अजय अग्रवाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को खुला पत्र लिखकर उन पर और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधा है। लिखा है कि कांग्रेस से लेकर जिन्हें रायबरेली में भाजपा का उम्मीदवार बनाया गया है उन्हें 50 हजार से ज्यादा वोट नहीं मिलने वाले। कांग्रेस तो इन्हें निकालने की तैयारी में थी लेकिन भाजपा ने टिकट देकर इनका राजनीतिक जीवन बचा लिया। चिट्ठी में मोदी सरकार के नोटबंदी से लेकर अन्य फैसलों की आलोचना की गई है। साथ ही लालकृष्ण आडवाणी को राष्ट्रपति न बनाए जाने को लेकर कई बातों का उल्लेख पत्र में है। अग्रवाल ने यह भी लिखा है कि भाजपा के वर्तमान नेतृत्व के लिए कार्यकर्ताओं के समर्पण और परिश्रम का कोई मूल्य नहीं है। इन्हें अवसरवादी लोग ही पसंद हैं। याद रहे कि अजय अग्रवाल लोकसभा की रायबरेली सीट से 2014 में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़े थे। अजय चुनाव हार गए थे लेकिन इन्हें लगभग पौने दो लाख वोट मिले थे।

अजय अग्रवाल ने मोदी को लिखे पत्र में नोटबंदी से लेकर अन्य कई फैसलों पर निशाना साधा है। लिखा है, ‘पार्टी के सच्चे सिपाही की तरह जब-जब लगा कि सुधार की आवश्यकता है तो मैं आपके ई-मेल पर लिखता रहा क्योंकि मेरा चापलूसी में विश्वास नहीं है। इसीलिए अपने नेता को भले ही वह प्रधानमंत्री ही क्यों न हो, को हकीकत बयान करने में कोई संकोच नहीं करता। मैं आज जो भी हूं केवल अपने और अपने शुभचिंतकों के बलबूते पर हूं। अजय अग्रवाल ने प्रधानमंत्री को लिखा है, ‘आप गुजरात का चुनाव हार रहे थे पर मेरे खुलासे से आप दूसरे चरण के चुनाव की सीटें जीत पाए। एक ऑडियो रिकॉर्डिंग भी भेज रहा हूं। जिसमें राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सहसरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले ने खुद यह स्वीकार किया है कि हमारे खुलासे से गुजरात में लटकी हुई हार जीत में बदल गई। पर, इस बार भाजपा को जीत नहीं मिलने वाली।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

पाक ने कुलभूषण जाधव को सुनाई मौत की सजा,भारत ने सुनियोजित हत्या बताया

🔊 Listen to this इस्लामाबाद :-  पाकिस्तान में सोमवार को पूर्व नौसैनिक कुलभूषण जाधव को …