नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हुई मौत

कांग्रेस के दिवंगत नेता नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. बताया जाता है कि उन्हें दिल्ली के मैक्स साकेत अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हालांकि दिल्ली पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह साफ हो पाएगी. शुरुआती तौर पर अनुमान लगाया जा रहा है की मौत हार्ट अटैक से हुई है.

गौरतलब है कि रोहित शेखर ने पिछले साल अप्रैल में ही मध्यप्रदेश की अपूर्वा शुक्ला से सगाई की थी. रोहित और अपूर्वा की सगाई रोहित के दिल्ली स्थित आवास पर हुई थी और मई में रोहित और अपूर्वा परिणय सूत्र में बंध गए थे. रोहित की शादी में राजनीति से जुड़े कई बड़े नेता भी शामिल हुए थे.

साल 2008 में रोहित शेखर ने कोर्ट में दावा किया था कि वह नारायण दत्त तिवारी के बेटे हैं। डीएनए रिपोर्ट में यह बात सही निकली और इसके बाद उन्होंने 2014 में रोहित शेखर की मां से 89 वर्ष की उम्र में शादी कर ली।

रोहित जनवरी 2017 में बीजेपी में शामिल हुए थे। एक साल पहले ही उन्होंने अपूर्वा शुक्ला से शादी की थी। मूल रूप से इंदौर की रहने वालीं अपूर्वा अभी सुप्रीम कोर्ट में प्रैक्टिस करती हैं।

ध्यान रहे कि अदालत का विवाद खत्म होने के बाद रोहित पिता के साथ ही रहते थे। रोहित की सगाई के दौरान एनडी तिवारी मैक्स अस्पताल में ही भर्ती थे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

गोड्डा रामनगर एक लड़की देवघर  बाथरूम* *में करंट लगने से हुई मौत

🔊 Listen to this  देवघर स्थित उसके ससुराल में 25 वर्षीय लड़की मौत हो गयी …