नकाबपोश युवकों ने लड़की पर तेजाब फेंका लड़की झुलसी

रायबरेली जिले के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में साइकिल से कोचिंग जा रही एक छात्रा के ऊपर बाइक सवार नकाबपोश युवकों ने तेजाब फेंक दिया, जिससे युवती गंभीर रुप से झुलस गई। तेजाब फेंकने के बाद बाइक सवार युवक मौके से भाग गए। आसपास के लोगों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन उसे सीएचसी पहुंचाया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। युवती के भाई की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करके कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

क्षेत्र के एक गांव की एक 20 वर्षीय युवती आईटीआई की कोचिंग करने के लिए मंगलवार की सुाह घर से निकली। इसी बीच रास्ते में गोरैया स्थान के पास पीछे से आ रहे नकाबपोश बाइक सवार दो युवकों ने उसे रोक कर उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया। युवती के ऊपर तेजाब पड़ते ही वह छटपटाकर साइकिल से नीचे गिर गई। युवती के मूर्छित होते की नकाबपोश बाइक सवार युवक मौके से भाग गए। आसपास के लोगों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर सीओ विनीत कुमार सिंह ने पहुंचकर तेजाब से झुलसी युवती को सीएचसी पहुंचाया,जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। वहीं तेजाब पड़ने से युवती के गर्दन से नीचे का हिस्सा बुरी तरह से झुलस गया। मौके पर पहुंचे सीओ विनीत कुमार सिंह ने इस मामले की जांच पड़ताल की और कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। युवती के भाई की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

सीओ विनीत कुमार सिंह ने बताया कि युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पातल पहुंचाया गया और भाई की तहरीर पर मामला दर्ज करके जांच पड़ताल की जा रही है। उन्होंने बताया कि युवती के ऊपर तेजाब डालने वाले युवकों की तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना की खार क्षेत्र में फैलते ही हड़कंप मच गया।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

पाक ने कुलभूषण जाधव को सुनाई मौत की सजा,भारत ने सुनियोजित हत्या बताया

🔊 Listen to this इस्लामाबाद :-  पाकिस्तान में सोमवार को पूर्व नौसैनिक कुलभूषण जाधव को …